Powered By Blogger

♥♥PhIr MiLeNgE♥♥

Wednesday 12 October 2011

"PyAs"

http://gainmoneyfast.com/-63685.htm
har lamha usi ke bare me kyu sochta rehta hai ye dil
jabki hamhe pata hai ki vo na hoga hasil
phir kyu usi ka intazar rehta hai
sab thik ho jayega mera dil mujhse kyu kehta hai
jabki jo hona hai vo to hoke hi rahega
jab chupa hai is pyar me itna gum 
vo to har pyar karne vala sahega
kaise keh du usse ki mujhe usse pyar hai
agar vo ruth gayi
to shayad mera jina bekar hai
kaise manau is dil ko jo uski yad dilata hai
 uske pas hone ka ehsas dilata hai
fut padta hun me apne ansuon ki bocharo ke sath
gum to phir bhi nhi marta
kyunki tapkta har ansu uski tasvir banata hai
hasti hai vo meri is halat ko dekhkar
khade hote hai unke didar me to bewafa 
ne aj tak nhi dekha palat kar
phir bhi ye dil kehta hai ki bepanha mohabat hai tumse
jinhone kabhi do batein pyar ki bhi nhi khi hamse
mera ye jism ab katputli hai uske hantho ki
aur uski har yad chin leti hai nind meri ratoon ki
kiskadar aur kaisa pyar kar betha hun me
galti unki nhi
bas marne se phele ek bar bolna hai unse
ki bepanha chahta hun tumhe.....................................................................


                          write by
                  (Gaurav kashyap)  

2 comments: