Powered By Blogger

♥♥PhIr MiLeNgE♥♥

Saturday 17 September 2011

♥♥PhIr MiLeNgE SoNg♥♥



1.  Koi mujse chuk ho to maf kar de abhi (  para 1)

Koi mujse bhul ho to sajah de de abhi

Par na ja dr tu ae dosti……2

2.  Mil ke bitaye the jo pal ( para 2)

Yad aayenge kal

abhi se tu ja sambhal

Phir na jane milenge kabhi

Aankho me hogi name

Aur dil me honge sabhi

Ki na ja dur tu e dosti……2

(ab to bas ek hi aas hai phir kab milenge isi ki pyas hai

Ki jate jate koi rusava na gila rakhna

Kya pata phir kab hoga milna

Ki ab to bas biti yado ke bare me hi sochenge

Keh do na dosto ki phir milenge)

3.Kitne hasin the vo pal

Jo sath bitaye the kabhi

Ki samet lo vo sari yadein

Mat rutho jate jate

Ki jindagi ki ha hi yahi niti

Ki na ja dur tu ae dosti……2

                                           
                                            write by
                                     (Gaurav kashyap)

 






No comments:

Post a Comment